Thursday, 21 December 2017

डम मिल्ने ने विंडीज एकदिवसीय और टी 20 आई श्रृंखला से बाहर होने से इनकार किया


न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने, जो वाइंडेयरैंड में विंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय (ओडीआई) से पहले अपने पैर को चोट पहुंचाते थे, शेष 50 ओवर श्रृंखला में और शेष ट्वेंटी -20 सीरीज़ कैरेबियन पक्ष। 25 वर्षीय अपने बाएं पैर पर बुरी तरह उतरा और न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा इसका मूल्यांकन किया जा रहा है।

दाएं हाथ का खेल उस खेल को नहीं खेलता था जिसमें घरेलू टीम पांच विकेट से जीती थी। हालांकि, टिम साउदी को अगले दो एकदिवसीय मैचों में खेलने के लिए विश्राम दिया गया, मिल्ने को यह एकदिवसीय मैच में खेलने का अच्छा मौका मिला। सेन्ट रेंस, मध्य जिले के गेंदबाज, को प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है।

रेंस ने न्यूजीलैंड के लिए दो एकदिवसीय मैचों की खेली है, लेकिन अभी तक टी -20 में अपना पहला प्रदर्शन नहीं किया है न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविन लार्सन के मुताबिक, रेंस 50 ओवर और 20 ओवर क्रिकेट दोनों में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार है।

लार्सन ने कहा, "लगातार मजबूत घरेलू प्रदर्शन के पीछे सेथ टीम में शामिल है।" "हम पहले से ही आगामी ट्वेंटी -20 श्रृंखला के लिए सेठ की तरफ देख रहे थे, इसलिए यह सिर्फ उम्मीदवारों की तुलना में पहले ही उसे टीम में ले आया है।


"एडम एक महान काम नैतिक है और उसकी फिटनेस में बहुत कुछ डालता है, इसलिए मैं निश्चित रूप से इस चोट के लिए उसके लिए महसूस करता हूँ। यह एक लंबी गर्मी है और एडम के खेलने के लिए बहुत सी क्रिकेट बाकी है, इसलिए हम उसके साथ मिलकर काम करेंगे वह पूरी तरह से फिटनेस के लिए वापस, "उन्होंने कहा।

घरेलू चार दिवसीय प्रतियोगिता में रेंस का अच्छा प्रदर्शन हुआ। उन्होंने प्लंकेट शील्ड में 20.08 में तीन मैचों में 12 विकेट लिए। हालांकि, वह सुपर स्काश - न्यूज़ीलैंड के घरेलू ट्वेंटी -20 टूर्नामेंट में केवल दो स्केलप्स के साथ लौट आया।
Previous Post
First

post written by:

0 comments: